रविवार, अगस्त 29, 2021

All in one E Calculator 100% free And Offline

 Hello friends my name is Ganesh and your welcome in this post



To chaliye shuru karte hain aaj ka topic

To friends main aapko is post me ek aise Electric Calculator ke baare me bataunga jo har (Electronic Repairing) electrician ke liye bahut mahtvpurn hai

Is app ka naam maine (Electronic Calculator) rakha hai
Aur ye app bilkul Offline Hai iske lite koi bhi internet connection ki koi jaroorat nahi hai and Free hai
Dosto is app app me aapko kai tarah ke Electronics component Calculator mil jayenge jaise ‐--->


No1. Resistor Color Code Calculator


No.2 SMD Resistor Code Calculator



No.3 Resistor Color Code Finder From Value



No.4 Pf Capacitor Value Calculator



Electrolytes Capacitor Value Calculator 




No.5 Ohm,s Law Calculator(Volt, Watt, Amp Calculate)



No.6 Resistor Parellel Series Calculator



No.7 Resistor Led (Voltage) Calculator




Is app ok download Karne ke liye Click Here To Download par click kijiye dosto yah app aapko kaisa laga use karne ke baad comment me batana mat bhoolna agar aapko is tarah aur bhi app chahiye to comment me bata dena dosto is app ko Maine khud Devlope kiya hai dosto agar aapko meri is tarah ki video dekhni ho to App YouTube par ( Learning Tech G.K) type (karke Channel par ja sakte hai ya is par click karke bhi ja sakte hain




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें